Pubg Lite No Recoil Config File Download

दोस्तों अगर आप भी Google पर Pubg lite no recoil config file download सर्च कर रहे हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए है।

मैं आज आपको Pubg lite no recoil config file देने वाला हूं इस config को लगाकर आप pubg lite में pro player बन सकते हो और हर एक मैच को जीत सकते हो। 

तो चलिए बताता हूं कि Pubg lite no recoil config क्या है, इसको कैसे डाउनलोड करते हैं और इसे pubg lite गेम में कैसे लगाते हैं।

Pubg Lite No Recoil Config File Download With Password

दोस्तो यह Pubg mobile lite no recoil config file मैं अपको free में देने वाला हूं इसलिए इसमें password नहीं रहेगा।

Pubg Lite No Recoil Config File Download

Pubg Lite No Recoil Config File क्या है?

दोस्तों अगर आप Pubg Lite गेम खेलते हैं तो आपको तो पता ही होगा की अगर हम enemy को किसी gun से मारते हैं तो उस gun का  recoil ज्यादा होने के कारण हम enemy को मार नहीं पाते हैं और enemy भाग जाता है।

यानी कि जब हम किसी gun को चलाते हैं तब वह बहुत ही ज्यादा हिलता है।

लेकिन इस Pubg mobile lite no recoil config को लगाने के बाद आप कोई भी gun चलाओगे तो आपका recoil जीरो रहेगा मतलब कि आपका gun बिल्कुल भी हिलेगा नहीं और आप बहुत दूर से ही enemy को आसानी से मार सकते हो।

Pubg Lite No Recoil Config File Use करने से क्या होता है?

दोस्तों अगर आप Pubg lite गेम खेलते हैं तो आपको अच्छी तरीके से पता होगा कि किसी भी gun के recoil को कंट्रोल करना बहुत ही मुश्किल होता है।

अगर हम enemy को किसी gun से मारते हैं तो उस gun का recoil ज्यादा होने के कारण हम enemy को मार नहीं पाते हैं और enemy भाग जाता है।

और सबसे ज्यादा दिक्कत तब होता है जब हम gun में scope लगाकर enemy को मारते हैं, तब तो उस gun को कंट्रोल करना और भी ज्यादा मुश्किल हो जाता है।

और सबसे ज्यादा recoil AKM gun का होता है जिसे कंट्रोल करना बहुत ही ज्यादा मुश्किल होता है और recoil ज्यादा होने के कारण इस AKM gun को कोई ठीक से चला भी नहीं पाता है।

लेकिन आज मैं आपको जो बेहतरीन config file देने वाला हूं इस Pubg mobile lite zero recoil config को लगाने के बाद आप कोई भी gun चलाओगे तो आपका recoil जीरो रहेगा मतलब कि आपका gun बिल्कुल भी हिलेगा नहीं और आप बहुत दूर से ही enemy को आसानी से भगवान के पास भेज सकते हैं।

Pubg Mobile Lite No Recoil Config File Download 2023 


Config features:-

- Zero Recoil
- High Damage
- Smooth Gameplay
- No Lag 
- No Ban 
- No Root 
- 100% Working in V0.25.0 


दोस्तो इस Pubg lite no recoil file को इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले आपको इस config को डाउनलोड करना पड़ेगा।

दोस्तों, इस no recoil file pubg lite को डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे दिए गए "Download Link" को copy करना होगा।

लेकिन Download Link को copy करने से पहले, आपको Play Store से Telegram App डाउनलोड करना होगा। तो जाइए जल्दी से Telegram App डाउनलोड कर लीजिए।

Telegram App डाउनलोड करने के बाद, आपको नीचे दिए गए link को copy करके किसी भी ब्राउज़र में पेस्ट करना है, फिर no recoil file pubg lite new update को डाउनलोड कर लेना है।


https://tinyurl.com/ZeroRec


How To Use Pubg Lite No Recoil Config File


इस no recoil config pubg mobile lite को डाउनलोड करने के बाद इसको apply करने के लिए आपको एक app   की जरूरत पड़ेगी जिसका नाम Zarchiver है।

इसका भी Download Link दे रहा हूं आप लोग इसको भी डाउनलोड कर लीजिए तभी आप लोग vip no recoil config file pubg lite को pubg lite game में लगा पाओगे।

तो Zarchiver app को डाउनलोड करने के लिए आपको Download Now पर क्लिक करना है इसके बाद Play Store खुल जाएगा जहां से आप इस app को डाउनलोड कर सकते हो तो Download Now पर क्लिक करके इसको भी डाउनलोड कर लीजिए। 


Step 1 

Zarchiver डाउनलोड करने के बाद इसको Open करना है और उस Folder में जाना है जहां आपने Pubg lite zero recoil config file को डाउनलोड किया है।

Step 2 

इसके बाद Pubg lite zero recoil config पर click करना है और Extract Here वाले option पर click करके इस config को Extract कर लेना है। 

इसके बाद No Recoil और NO Shake नाम की दो files आ जाएगी।

Step 3

फिर आपको No Recoil और NO Shake फ़ाइल के अन्दर बारी - बारी जाकर इन दोनो फाइल में से com.tencent.iglite नाम की फाइल को Copy करना है और Android+Data Folder में जाना है और फिर इस फाइल को यहीं Past कर देना है।

इसके बाद आपका Pubg mobile lite zero recoil config file लग जाएगा।

Pubg Lite VPN 

आपको Pubg lite game चालू करने से सबसे पहले आपको VPN कनेक्ट करना पड़ेगा तभी आप लोग Pubg lite को खेल पाओगे।

आप लोग नीचे दिए गए click here पर click करके Pubg lite के लिए एक best VPN को डाउनलोड कर सकते हो तो जल्दी जाओ और click करो। 


इस VPN को डाउनलोड करने के बाद इसे singapore के location से connect करना है इसके बाद आप pubg lite गेम को खेल पाओगे। 

अगर आप चाहें तो आप मेरा YouTube Channel Subscribe कर सकते हैं
Click Here To Subscribe

Post a Comment

Previous Post Next Post